Header Ad

Breaking News: यात्रियों से भरी बस रोड के किनारे लटकी, यात्रियों में मची चीख पुकार

रविवार यानि कि 27 अगस्त को एक निजी बस वाहन संख्या UK-04PA-0124 नैनीताल से रामनगर की ओर जा रही थी। बताया गया है कि जैसे ही बस कालाढ़ूंगी थाना क्षेत्र के गैबुआ में पहुंची तो आगे चल रही बस को ओवरटेक करते समय चालक बस से नियंत्रण खो बैठा

Bus Accident

उत्तराखंड में सड़क दुर्घटनाओं का तांडव जारी हैं। आये दिन कोई न कोई क्षेत्र से दुर्घटना की खबर आते रहती है। ऐसे ही खबर राज्य के नैनीताल जिले से सामने आई है। जहाँ  कालाढ़ूंगी थाना क्षेत्र के गैबुआ में यात्रियों में चीख पुकार मच गयी। यह उस वक्त की घटना है जब नैनीताल से रामनगर जा रही एक प्राइवेट बस आगे चल रही बस को ओवरटेक करने के चक्कर में अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे लटक गई। वो तो गनीमत रही की नीचे खाई में नही गिरी। भगवान का शुक्र है कि बस पलटी नहीं अन्यथा एक बेहद बड़ा सड़क हादसा घटित हो सकता था, जिसका परिणाम काफी भयावह होता। 

Bus Accident Haldwani Uttarakhand News

मिल रही जानकारी के अनुसार फिलहाल बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं। अभी रविवार यानि कि 27 अगस्त को एक निजी बस वाहन संख्या UK-04PA-0124 नैनीताल से रामनगर की ओर जा रही थी। बताया गया है कि जैसे ही बस कालाढ़ूंगी थाना क्षेत्र के गैबुआ में पहुंची तो आगे चल रही बस को ओवरटेक करते समय चालक बस से नियंत्रण खो बैठा। जिससे बस सड़क से नीचे की ओर हवा में लटक गई। हादसे का कारण बस का ओवरस्पीड में होना और चालक की लापरवाही बताया जा रहा है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची बैलपड़ाव पुलिस ने बस से सभी यात्रियों को बाहर निकालने के पश्चात बस को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस बस चालक अमन खान एवं परिचालक हसमुददीन से हादसे के बारे में गहन पूछताछ कर रही है। इस तरह की घटना प्रदेश में कई बार सामने आयी है।