Header Ad

भावना कांडपाल, भानु पहाड़ी व मिस्टर बाज़ की तिगड़ी जोड़ी ने "डर" वीडियो गीत में किया बेहरीन प्रदर्शन

कई दशकों से उत्तराखंड की संस्कृति को लेकर काम कर रही लोक जितेंद्र तोमक्याल का हाल ही में एक और गीत रिलीज हुआ है, जो दर्शकों को खूब आ रहा पसंद

खड़क सिंह मेहता
कुमाँऊनी लोक गायक जितेन्द्र तोमक्याल का इन दिनों "डर" "DARR" VIDEO SONG वीडियो गीत खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि इस वीडियो गीत में अभिनेता व अभिनेत्री का किरदार निभाने वाले युवा हास्य कलाकार हैं। जिनके इन आजकल इंस्टाग्राम , फेसबुक पर रिल्स खूब वायरल हो रहे हैं। नये कलाकारों को इस गीत में मौका मिला है जिन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन कर संगीत प्रेमियों के दिलों में राज कर रहे हैं। पहाड़ की संस्कृति के लिए बेहतरीन काम कर रहे नये कलाकारों को वीडियो गीतों में भी मौका मिल रहा है। उत्तराखण्डी लोकगायक जितेंद्र तोमक्याल Singer- Jitendra Tomkyal ने कई सुपरहिट गीत दिए हैं। हाल ही में डर वीडियो गीत भी रिलीज हुआ है। इस गीत को यूट्यूब पर मात्र एक हप्ते में एक लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। रिलीज होते ही लोग इस गीत पर रिल्स व शार्ट वीडियो बनाने शुरू कर दिए थे।
वीडियो एलबम

"DARR" Kumaoni Video Song "डर" वीडियो गीत के बारे में जानें

इस वीडियो गीत में उभरती हुई कलाकार भावना कांडपाल, भानू पहाड़ी व मिस्टर बाज़ Bhawana Kandpal, Bhanu Pahadi, Mr.Baaz ने अभिनय किया है। गीत में रैप भी मिस्टर बाज़ ने किया है तथा अपनी मधुर स्वर में जितेंद्र तोमक्याल में गाया है। विक्की जुयाल ने इस गीत में संगीत दिया है साथ ही सुनील कुमार सोनू ने गीत को रिकॉर्ड किया व गीत का वर्णन पवन ग्रो ने बेहरीन शब्दो के साथ किया है। वीडियो गीत डर संकल्प बुरांश फिल्म्स यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। वीडियो गीत डर के निर्देशक गौरव राणा व वीडियो गीत के निर्माता हरीश गैरा हैं। भावना ने बताया कि वीडियो गीत को कुमाऊं की वादियां नैनीताल के काकड़ीघाट में फिल्माया गया है।


Sankalp Buransh Films संकल्प बुराँश फिल्म्स यूट्यूब चैनल के बारे में

संकल्प बुराँश फिल्म्स  टीम ने बहुत कम समय में पहाड़ की संस्कृति को लेकर बेहतरीन काम कर रहे हैं। यूट्यूब पर 94,0000 सदस्य भी पूरे कर लिए हैं चैनल पर सिर्फ 27 वीडियो अपलोड हैं। चैनल के लगभग सभी गीतों को मिलियनों व्यूज मिल चुके हैं। हप्ते में एतवार का दिन (Hafte Mai Aitwar ka din) वीडियो गीत को 80 लाख करीब लोगों ने देख लिया है। फोटो तेरी (Photo Teri) , मेरो झुमका (Mero Jhumka), घनगोर माया (Ghanghor Maya), बबाल हैई ग्यो (Babal Haiyi Gyo), सौन महीना (Soun Maina) आदि गीत सुपर हिट रहे।