Header Ad

Kapkot News: आल्टो कार खाई में गिरने से एक व्यक्ति की हुई मौत, दो गंभीर हालत में घायल caraccidentnews

उत्तराखंड Uttarakhand के पहाड़ी क्षेत्रों सड़क दुर्घटना की खबर थमने का नाम नही ले रहा है। ऐसे ही एक खबर जनपद बागेश्वर के कपकोट से सामने आई है। जहाँ आल्टो कार खाई में गिरने से एक की मौत हो गयी।  

खड़क सिंह मेहता

कपकोट (Kapkot news)। बागेश्वर जनपद के कपकोट तहसील से एक दुखद खबर सामने आ रही है, जहां एक आल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें सवार एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो व्यक्तियों की गंभीर रूप से घायल होने की सूचना मिली। जिन्हें तहसील कपकोट के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया। मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की शाम 5:15 बजे करीब गांव भयों-गडेरा मोटर मार्ग पर अनियंत्रित होकर 100 मीटर दूर खाई में जा गिरी। गडेरा से भराड़ी बाजार की तरफ आ रही अल्टो कार संख्या यूपी 02 टी ए 2262 गहरी खाई में जा समाई।

Car accident Kapkot

इस घटना में सवार खीम राम पुत्र गुमान राम निवासी गडेरा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रमेश राम पुत्र गंगाराम व प्रवीण सिंह पुत्र गोविंद सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए । घटना की सूचना मिलने पर पुलिस व एस डी आर एफ की टीम मौके पर पहुंची तथा कार सवार लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया। मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। स्थानीय विधायक सुरेश गढ़िया को घटना की सूचना मिलने पर उन्होंने दुख जताया और सोशल मीडिया इस पेज के माध्यम से ईश्वर देवगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल परिजनों को इस असीम कष्ट सहने की शक्ति प्रदान करें तथा घायलों की घायलों को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर पोस्ट किया। इधर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश सैनी व सभासद तनुज विरवानी अस्पताल में जाकर घायलों का हालचाल जाना।