Header Ad

अग्निवीर AGNIVEER भर्ती को लेकर जीतेन्द्र तोमक्याल का गीत हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर खूब हो रहा वाइरल


सुपरस्टार लोक गायक जितेंद्र तोमक्याल का अग्निवीर गीत धूम मचा रहा है। इस गीत से उत्तराखंड में होने वाली भारतीय सेना भर्ती को लेकर एक सन्देश देता है

खड़क सिंह मेहता

सुपरस्टार लोकगायक जितेंद्र तोमक्याल Jitendra Tomkyal के गीत हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। इन दिनों जितेंद्र का अग्निवीर भर्ती Agniveer Video Song को लेकर एक गीत यूट्यूब पर रिलीज हुआ है। "अग्निवीर बन जुला जब सुनली तू खबर" गीत के बोल दिए हैं। यह गीत से उत्तराखंड Uttarakhand में होने वाली अग्निवीर भर्ती को लेकर युवाओं में कितनी ख़ुशी है वह इस गीत से समझ सकते हैं। एक युवा अपनी प्रेमिका को बोलता है कि जब में अग्निवीर बन जाऊंगा खबर सुन लेगी की मैं अग्निवीर बन गया हूँ। इस तरह से इस गीत को कुमाऊनी बोली में जितेंद्र तोमक्याल ने अपनी मधुर आवाज में गाया है। गीत वीडियो दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोगों ने हजारों रिल्स बना लिए हैं। इस वीडियो गीत को मात्र 2 दिन में 50,000 (पचास हजार) करीब लोगों ने देख लिया है। 
अग्निवीर गीत एल्बम

वीडियो में भारतीय सेना की वर्दी पहन कर अभिनय करते दिखे जितेंद्र तोमक्याल। इस वीडियो से यह सन्देश जाता है कि हमारे पहाड़ के युवाओं में कितना जोश है देश की रक्षा करने के लिए। वैसे भी वीरभूमि के नाम से जाना जाता है अपना उत्तराखंड । अग्निवीर गीत को देव डिजिटल Dev Digital यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। गीत को उत्तराखंड के पहाड़ियों में फिल्माया गया है। मिस्टर बाज़, अभिषेक गुंसाई, आयुष, शिवकांशा, अंजलि व लक्ष्मण (लच्छू दा) की जोड़ी ने वीडियो में चार चांद लगा दिया है। युवाओं व बुजुर्गों को वीडियो बेहद पसंद आ रही है।


यह भी पढ़ें:- उत्तराखंड का एक जवान ने ड्यूटी के दौरान दम तोड़ दिया, शहीद होने की ख़बर से परिवार में कोहराम मच गया


अभिनय करते हुए


Agniveer Video Song अग्निवीर वीडियो गीत के बारे में जानें

वीडियो गीत अग्निवीर में मिस्टर बाज़, अभिषेक गुंसाई, आयुष, शिवकांशा चंद, अंजलि व लच्छू पहाड़ी (लच्छू दा) ने बेहतरीन अभिनय किया है। गीत को जितेंद्र तोमक्याल ने अपनी मधुर स्वर में गाया है और गीत को पवन गुरो व देव सौंटियाल ने बेहतरीन शब्दों में लिखा है। शैलेंद्र शालू Shailendra Shalu ने गीत में संगीत दिया है वीडियो गीत को सूरज पटवाल Suraj Patwal ने एडीड किया है वहीँ गीत के डीओपी बिट्टू फोटोग्राफी Bittu Photography ने किया है। अग्निवीर वीडियो गीत Agniveer Video Song को देव डिजिटल Dev Digital यूट्यूब चैनल बैनर तले बनी हुई है वीडियो गीत निर्माता देव सौंटियाल Dev Sountiyal हैं।