Header Ad

Meri Gaadi Song मेरी गाड़ी गीत को 3 हप्ते में 10 लाख से अधिक लोगों ने सुना, जानें इस गीत के गायक संदीप सोनू के बारे में

हल्द्वानी के संदीप सोनू Sandeep Sonu का मेरी गाड़ी गीत Meri Gaadi Song को 3 हप्ते में 10 लाख से ज्यादा लोगों ने यूट्यूब पर देख लिया है यह गीत ने उत्तराखंड के कई सुपरहिट गीतों को किया पीछे

हल्द्वानी। कुमाऊं मंडल के युवा गायक संदीप सोनू Sandeep Sonu का मेरी गाड़ी Meri Gaadi Song गीत ने उत्तराखंड समेत अन्य राज्यों में भी धमाल मचाया है। यह DJ Song गीत को लोग खूब पसंद कर रहे है। यह गीत अपने ऑफिशियल चैंनल से रिलीज किया गया है। उत्तराखंड के कई सुपरहिट गीतों को पीछे कर तीन हप्ते में 10 लाख (1 million) से भी अधिक लोगों ने यूट्यूब पर देख लिया है। इस गीत में पूरे कुमाऊं मंडल का वर्णन किया गया है।


संदीप सोनू Sandeep Sonu का परिचय (Biography) , जाने संदीप सोनू के बारे में

संदीप सोनू मूल रूप से पिथौरागढ़ जनपद के पाँमती गांव पोस्ट कोटगाड़ी में हुआ। संदीप ने डिप्लोमा इन मैकेनिकल बीटेक इन मैकेनिकल इंजीनियर व बी.ए की शिक्षा ली है। संदीप वर्तमान में हल्द्वानी में रखकर निजी कंपनी बजाज ऑटो लिमिटेड रुद्रपुर में काम करते हैं। संदीप सोनू के परिवार में माताजी-पिताजी, दो भाई व उनकी पत्नी एक बेटी है। संदीप ने बताया कि संगीत का सफर 2007 में उत्तरांचल आइडियल से शुरू हुई तभी से संदीप ने अपनी संस्कृति के लिए कार्य करना शुरू कर दिया था। तब उन्होंने 2007 में पहाड़ को रंगीला डाना गीत की रिकॉर्डिंग कर लोगों के बीच प्रस्तुत किया। Sandeep Sonu संदीप सोनू के अभी तक लगभग 40 गीत बाजार में आ चुके हैं। जिनमें से संदीप की पहचान बाखुरी गीत से हुई। 

संदीप सोनू Sandeep Sonu के सुपरहिट गीत जो यूट्यूब पर उपलब्ध है

बाकुरी, गुमा सुमा,बरंडी बोतला, कोटगाड़ी कोकिला मां, रीना, अंखियों को काजल, माया नै मारा, तेरी मुखड़ी में, द्वि दिना जिंदगी छ, तू नि घूरा घुगूती, फ्वा बागा रे, लौंडा शेरुवा (चांचरी), धानुली (चांचरी), हिमुली (चांचरी), हिट दे साई म्यार दगड़ (चांचरी), परतिमा (चांचरी), सुन की थाली मां , बचपना का दीना, रश्मि बाना, लाल रेबन, बोल रितु बोल, नाम अमर रौल, धो भुलन करी ग्या छा आदि गीत।