Header Ad

हरीश मेहरा का "बजै दियो डीजे "गीत हुआ रिलीज लोगों को आ रहा खूब पसंद

       जब बात आती है संस्कृति की तो उत्तराखंड में भी कई कलाकार है जो अपनी संस्कृति को जीवित रखने में हमेशा से तत्पर हैं। उन्ही में से लोकगायक कुमाऊं क्षेत्र से हरीश सिंह मेहरा जिनको संगीत जगत में हरदा नैनोई के नाम से लोग जानते हैं हरीश ने आज तक कई सुपरहिट गीत उत्तराखंड को दिए हैं । इनके गीतों को लोगों द्वारा पसंद खूब पसंद किये  जाते है।  

गीत अल्बम

        हरीश ने "दीपा तेरी याद", स्वर्ग जस म्यर पहाड़ " जैसे सुपरहिट गीत उत्तराखंड को दिए हैं हैं । हरीश का आजकल ही में भीमताल की पूजा पूजा गीत  के बाद एक और डीजे गीत रिलीज हुआ है गीत के बोल है "बजै दियो डीजे" इस गीत को हरीश मेहरा ने खुद लिखा है और अपनी आवाज देखकर लोगों तक पहुचाने की कोशिश की है। लोगों को यह डीजे  गीत खूब पसन्द आ रहा है । इस गीत में संगीत दिया है उत्तराखंड के जाने माने संगीतकार रणजीत सिंह ने। बजै दियो डीजे गीत की रिकॉर्डिंग ए प्लस स्टूडियो देहरादून में हुई है। 

       हरीश मेहरा का कहना है कि उत्तराखंड में दिन प्रतिदिन लोगों की अलग अलग गीतों की मांग है। आजकल के लोगों को डीजे गीत ज्यादा पसंद हैं। इसी के तौर पर इस बार एक नई कोशिश की है डीजे गीत गाने की। जिससे आजकल के युवाओं को शादी हो या कोई पार्टी जहाँ डीजे गीत की ज्यादातर मांग होती है। लोगों को अपने पहाड़ी डीजे गीत भी खूब पसंद है। पहाड़ की सांस्कृतिक गीतों से लेकर कई गीतों की प्रस्तुतियां हरीश ने आकाशवाणी से दी है। 

         आकाशवाणी केंद्र देहरादून व नजीबाबाद दूरदर्शन से भी दी है। हरीश का यह नया गीत भी लोगों द्वारा खुब पसंद किया जा रहा है। यह गीत हरीश मेहरा में अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। गगीत के निर्माता नंदी मेहरा है। हरीश मेहरा ने स्टेज शो भी किये हैं ।  इनके गीतों को देश विदेश तक लोग सुनते हैं ।