Header Ad

इस वीडियो गीत को सुनकर सभी के आँखें भर आई आप भी जानें Aaj Pani Song

Video Photo Album

इस वीडियो गीत को सुनकर सभी के आँखें भर आई आप भी जानें Aaj Pani Video Song दिल को छू जाने वाली वीडियो गीत के बारे में पढ़ें

हल्द्वानी। आज भी पहाड़ों में समय के चलते लोगों का रहन सहन, खान पान बदल गया हो। पर बीते वर्षों के पुस्तैनी घर, खेती बाड़ी बोली भाषा का मजा ही कुछ और था। पलायन कर चुके लोग वर्तमान में पहाड़ी वस्तुओं से लेकर कई अन्य चीजों को भूलते जा रहे हैं। यही पुरानी यादें आज ताजी हो गयी। बात कर रहें हैं स्वर्गीय स्वर कोकिला कबूतरी देवी द्वारा गया हुआ आज पनी जाऊं जाऊं वीडियो गीत की। यह गीत को फिर से अमर कर दिया है वरिष्ठ गायिका हेमंती देवी ने। अपनी मधुर स्वर में गाया गया यह गीत ने फिर लोगों की पुरानी यादें ताज़ी कर दी है। इस गीत को पहाड़ की सुन्दर वादियों में फिल्मया गया है। इस गीत के बोल और वीडियो को दर्शकों द्वारा बार बार देखने से भी मन नहीं भर रहा है। इस वीडियो गीत के बोल आज भी लोगों के मन में है जो आज चांदनी इंटरप्राइजेज यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। इस वीडियो गीत के पोस्टर रिलीज होते ही लोगों को काफी इंतजार रहा जो अब ख़त्म हुआ। निर्माता नरेंद्र सिंह टोलिया द्वारा नए अंदाज में लोकगीतों को लोगों तक पहुचाने का प्रयास करते रहते हैं। आज पनी वीडियो गीत को रिलीज होते ही हजरों दर्शकों द्वारा देखा गया है। 

Aaj Pani Kumaoni Video Song

आज पनी जाऊं जाऊं वीडियो गीत के बारे में आप भी जानें Aaj Pani Jaun Jaun Folk Kumaoni Video Song


आज पनी गीत को सर्वप्रथम स्वर्गीय कबूतरी देवी ने गाया था। जिस गीत को आज पुनः हेमंती देवी ने अपनी आवाज दी है। इस लोक गीत को जितना देखे और सुनें उतना ही कम है। गीत को कई दशकों पहले गाया गया था। जिसे अब मॉडल समय के चलते नई आवाज में रिलीज किया गया है। इस गीत को गोविन्द दिगारी ने बेहतरीन संगीत देकर संजोया है। जिसे सुनकर मन मग्न हो जाता है। आकाश अक्कू और अंजलि पांडे की जोड़ी ने इस गीत में अभिनय कर चार चांद लगा दिया है । वीडियो के डीओपी दीपक (निक्की) हैं। हिमांशु आर्या के निर्देशन में इस गीत को फिल्मया गया है। कहानी की अवधारणा कैलाश कुमार द्वारा की गयी है। गीत को बैदेही रिकॉर्डिंग स्टूडियो हल्द्वानी में की गयी। वीडियो गीत को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।