Header Ad

बागेश्वर। गहरी खाई में गिरी अल्टो कार, मौके पर महिला समेत दो की मौत alto car accident

एक सप्ताह पहले ही इसी जगह पर गवाई थी 10 लोगों ने अपनी जान, फिर से हुआ एक और बड़ा हादसा ऑल्टो कार हुई दुर्घटना ग्रस्त

कपकोट। राज्य में आये दिन सड़क हादसे की खबर थमने का नाम नहीं ले रही है। कुछ दिन पहले पिथौरागढ़ मंसूरी-कांठा-होकरा मोटर मार्ग पर एक बोलेरो गाड़ी दुर्घटना ग्रस्त हो गई थी जिसमें 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी थी। आज फिर से एक घटना इसी जगह पर एक ऑल्टो कार खाई में गिर गई है। इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गयी है। 

Car accident uttarakhand

मिली जानकारी के अनुसार मर्तक की पहचान खुशाल सिंह 42 वर्षीय तथा यमुना देवी 35 वर्षीय जनपद बागेश्वर के कपकोट तहसील क्षेत्र के सीरी गाँव के रूप में हुई है। ये दोनों बीते दिन घर से लापता होने की खबर थी जिसमें इन दोनों के परिवार वालों ने आस पास के जगहों पर खूब खोजबीन की, जिसमें परिजन ना कामियाब रहे। 27 जून यानि की आज एक दुखद घटना की सूचना मिलते ही लापता हुए खुशाल व जमुना की हादसे में मौत हो गई। 

 सूचना मिलने के बाद थाना नाचनी पुलिस एवं SDRF की टीम मौके पर घटना स्थल पर पहुंची और ग्रमीणों की मदद से दोनों शवों को खाई से बहार निकालने में कामियाब रही। इस हादसे की सूचना ग्रामीणों को मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई।और लोगों का कहना है कि मोटर मार्ग से खाई में गिरी हुई ऑल्टो कार के परखच्चे उड़े हुए दिखाई दे रहे थे। बताया जा रहा है कि पीएमजीएसवाई ने इस बदहाल सड़क पर चौपहिया वाहनों के आवागमन के लिए बाधित किया है।  बावजूद इसके भी लोग जान हथेली पर रखकर इस सड़क से आवाजाहि करने में पीछे नही हैं।