Header Ad

Kapkot News: स्वामी विवेकानंद विद्यामंदिर इंटर कॉलेज हिचौड़ी के बच्चों ने धूम धाम से मनाया शिक्षक दिवस

रंगा रंग कार्यक्रम और शिक्षकों का स्वागत व सम्मान कर बच्चों ने गीत, भाषण व कविताओं के माध्यम से गुरु की महिमा का वर्णन किया।
इंटर कॉलेज हिचौड़ी कपकोट के शिक्षक

खड़क सिंह मेहता

कपकोट। आज पूरे देश में पूर्व राष्ट्रपति डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन जी के जन्म दिवस को शिक्षक दिवस के रूप में मनाया गया। जनपद बागेश्वर के कपकोट में कई स्कूलों में भी छात्र छात्राओं ने शिक्षक दिवस बड़ी धूम धाम से मनाया। स्वामी विवेकानंद विद्यामंदिर इंटर कॉलेज कपकोट के छात्रों ने भी बड़े हर्षोल्लास के साथ शिक्षक दिवस मनाया तथा सभी छात्रों ने गुरु और शिष्य की परंपरा को निभाया व शिक्षकों को सम्मनित भी किया। डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन का शिक्षा के प्रति विचार और योगदान याद किया। हिचौड़ी के छात्र छात्राओं ने गीत, भाषण व कविताओं के माध्यम से गुरु महिमा का वर्णन किया।

कपकोट हिचौड़ी के अध्यापक

स्वामी विवेकानन्द विद्या मंदिर इंटर कॉलेज हिचौड़ी कपकोट के प्रधानाचार्य धीरेन्द्र रावत जी ने बताया कि हर वर्ष के भांति इस बार भी शिक्षक दिवस हर्षोल्लास के से मनाया गया। इस कार्यक्रम के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में भूपाल सिंह ऐठानी व हरीश सिंह , मिश्रा, आनन्द बल्लभ पाण्डे उपस्थित रहे। प्रधानाचार्य रावत जी ने यह भी कहा की इन्हें शिक्षा का बड़ा अनुभव है, तथा कॉलेज के बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम किये। जिसमे  विद्यालय के प्रधनाचार्य धीरेन्द्र रावत सहायक प्रधनाचार्य डी एन कांडपाल द्वारा बताया गया कि बच्चों द्वारा शिक्षक दिवस बहुत ही सुंदर तरीके से हर्षोल्लास के साथ मनाया गया । जिसमें विद्यालय के बच्चों ने बढ़ चढ़कर प्रतिभाग किया।