Header Ad

पोथिंग शोभाकुंड Pothing Shobhakund मोटर मार्ग Road अभी भी बंद लोगों को परेशानियों का करना पड़ रहा सामना

भारी बारिश से कपकोट के गग्रामीण क्षेत्रों में यातायात व्यवस्था हो रही है बंद लोगों को हो रही परेशानी

खड़क सिंह मेहता

बागेश्वर जनपद के कई गांवों में बढ़ती बारिश से परेशान वहीं मैदानी क्षेत्रों में गर्मी की उमस से लोग परेशान हैं। कपकोट तहसील के अंतर्गत आने वाले गांव कुछ गाँव की सड़कें ठीक की गयी हैं कुछ सड़को पर यातायात व्यवस्था सुचारू रूप से बंद पड़ी हुई है। जहाँ लोगों को सडकों पर पैदल  आने जाने से भी परेशानी हो रही है। बता दें कि मंगलवार को तेज बारिश से कई इलाकों में भारी नुकसान भी हुआ।

पोथिंग मोटर मार्ग

बुधवार को पूरे दिन भर कड़ी धूप रही व मौसम भी साफ रहा, जिससे लोग ज्यादा गर्मी महसूस करने लगे हैं। कई क्षेत्रों में बिजली न रहने पर लोग गर्मी से जूझते रहे। वहीं बारिश के कारण से भूस्खलन, मालवा आये व बंद हुई सड़को पर पूरे दिन सफाई का कार्य चलता रहा । कपकोट पिंडारी, शामा,  झड़कोट, सुंदिल जुनायल, सूपी मुनार बैंड, पन्याति में सड़क सुचारु रूप में चालू कर दिया गया है। वहीं दूसरी ओर शोभाकुंड पोथिंग व असों बसकुना मोटर मार्ग नही खोला जा सका है।

एक ओर शाम तेजम मोटर मार्ग पर पेड़ गिरने से यातायात व्यवस्था बंद हो गयी है।  जिस कारण से लोगों की आवाजाही में परेशानी हो रही है। इसकी सूचना मौके पर प्रशासन को दी जिनके द्वारा जेसीबी मशीन भेजकर बंद सड़क को खोला गया इसी के साथ ही पेड़ को काटकर यातायात व्यवस्था चालू कर दिया गया है।