Header Ad

Gulabi Sharara Trending Song गुलाबी शरारा वीडियो गीत बना उत्तराखंड का नंबर 1 गीत, कई बॉलीबुड गीतों को भी किया पीछे

Gulabi Sharara Trending viral Song 

सबसे कम समय में ज्यादा लोगों द्वारा देखा गया गुलाबी शरारा वीडियो गीत । 7 करोड़ 50 लाख से भी अधिक लोगों ने देखा यूट्यूब पर

Gulabi sharara / thumak Thumak / viral Video Song

कुमाऊँ। पहाड़ की संस्कृति के लिए काम कर रहे उत्तरखंण्ड के मशहूर लोकगायक इंदर आर्या आज कोई परिचय के मोहताज नहीं है। सोशल मीडिया पर छाया हुआ गीत गुलाबी शरारा "Gulabi Sharara Trending Song"  ने उत्तराखंडी, पंजाबी, हिमाचली, हिंदी एवं हरियाणवीं के गीतों को पीछे छोड़ दिया है। सोशल साइट्स ट्रेंडिंग पर चल रहा गुलाबी शरारा gulabi sharara वीडियो गीत पर भारत देश के अलावा विदेशों के बड़े बड़े कलाकारों एवं व्लॉगरों ने इस गीत पर रिल्स बनाकर  शानदार प्रदर्शन किया है। हालाँकि इंदर आर्या के कई गीतों ने करोड़ों व्यूज पाये हैं। उन्हीं गीतों में से एक गीत यंग उत्तराखंड ग्रुप ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ । जो की बीते 3 माह तक करीब 3 लाख करीब लोगों ने यूट्यूब पर देखा था। तभी अचानक यह गीत इंस्टाग्राम एवं फेसबुक जैसे सोशल साइट्स पर तेजी से वायरल होने लगा। तभी बड़े बड़े कलाकरों ने गीत के बोल अंतरा भाग " thumak thumak ठुमक ठुमक जब हिट छी तू पहाड़ी बाटों में, छम छम घुंगरू बजानी त्यार खुट मां" । में रिल्स बनाए। तभी धीरे धीरे अब तक करीब एक महीने में 5 मिलियन लोगों ने इंस्टाग्राम पर रिल्स बना लिए हैं। वहीं 3 मिलियन करीब फेसबुक पर भी लोगों ने रिल्स अपलोड किया है। 

इस गीत की वीडियो को शिर्फ़ एक महीने में यूट्यूब पर करीब 73 मिलियन लोगों ने देख लिया है। यह वीडियो गीत ने कई बड़े बॉलीबुड फिल्म के गीतों को भी पीछे छोड़ दिया है। इस गीत को गाने वाले देवभूमी उत्तराखंड के अल्मोड़ा निवासी इन्दर आर्य हैं। जिनकी आवाज में आज पूरे देश विदेशों तक लोग थिरक रहे हैं। गीत के बोल भले ही समझ नहीं आ रहे हों पर डांस सभी का एक ही स्टेप पर है। गीत में संगीत देने वाले अशीम मंगोली साब का संगीत में थिरकने पर आज हर कोई मजबुर है। सुपरस्टार गायक इंदर आर्या के एक बाद एक सुपरहिट गीत लोगों के बीच रिलीज हो रहे हैं। इंदर की मधुर आवाज को सुनने के लिए उनके फैन इंतजार करते हैं।
इंदर ने बताया कि वह अपने गीतों के माध्यम से पहाड़ की पीड़ा को दर्शाएंगे। उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि उनके गृह क्षेत्र में संचार, स्वास्थ्य एवं सड़क की व्यवस्था पूर्ण रूप से नहीं है। जिस कारण से गाव को छोड़कर शहर का रुख करना पड़ता है। हालांकि कई गीतों में इन्दर ने पहाड़ की पीड़ा को लेकर गीत गाये हैं। पर शासन प्रशासन द्वारा कुछ भी अमल नहीं किया गया। गुलाबी सरारा वीडियो गीत उत्तराखंड की वादियों में फिल्मया गया है।

"गुलाबी शरारा गीत के बारे में जानें Gulabi Sharara famous kumaoni song

गुलाबी शरारा वीडियो गीत में राकेश जोशी एवं नीरू बोरा ने बेहतरीन अभिनय किया है जो की दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। गीत को अशीम मंगोली साब द्वारा संगीत से सजाया है वहीं गीत के बोल गिरीश जीना ने लिखे हैं। कोरियोग्राफी अंकित कुमार द्वारा किया गया है। डीओपी बिट्टू फोटोग्राफी एवं एडीड सूरज पटवाल द्वारा किया गया। इन्दर आर्या ने उत्तराखंड के लिए कई पारम्परिक गीतों के प्रस्तुति दी है।

"गुलाबी शरारा" वीडियो गीत के बोल इस प्रकार से हैं- Trending Gulabi Sharara video song Lyrics

झम्म लागू मेरी सुवा रंगीली त्वे पैर,
चुनरी तेरी चमकनी गुलाबी सरारा,
भली सिलाई भली कड़ाई,
खूटयो मां त्यारा झपकना,
भल झूली रे 2 डोरो की,
सूट पर त्यार लटकना,
एक जोड़ी में खर्चा त्यर चार हजारा,
चुनरी तेरी ......... सरारा ।।
अरे ठुमक ठुमक जब हिट छै तू पहाड़ी बाटयूं मां,
छम छम पायल घुंघरू बजनी त्यार खूटयो मा,
लाल त्यार कंगन हाथों मा चूड़ी छन हरा,
चुनरी तेरी .......... सरारा ।।
अरे जब महीने की तनखा,
ल्यानू त्यार बड़ी जानी नखारा,
एक जोड़ी सैंडल लियानो मैं,
द्वि जोड़ी सरारा,
मै ढूढनू घर में तू बजार फरारा,
चुनरी तेरी ............. सरारा ।।
चुनरी तेरी .......... सरारा ।।
झम्म लागू......... गुलाबी सरारा.....