Header Ad

Uttrakhand News: देहरादून में रोडवेज बस और ऑल्टो कार की जबरदस्त भिड़ंत, जांच शुरू

Accident News

Uttrakhand News: देहरादून में रोडवेज बस और ऑल्टो कार की जबरदस्त भिड़ंत, जांच शुरू

प्रदेश की राजधानी से एक दुखद हादसे की खबर आ रही है। जहाँ रोडवेज बस और एक ऑल्टो कार की जबरदस्त भिड़त हो गयी है। यह हादसा मसूरी देहरादून मार्ग पर पेट्रोल पंप के पास हुआ। इस हादसे में  ऑल्टो कार क परखंचे उड़ गए। कार में 4 लोग सवार थे जिसमें से एक को गंभीर चोट आई है जिसे मौके पर ही स्थानीय अस्पताल भेजा गया।

Roadways Bus Accident Uttarakhand

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड परिवहन बस मसूरी से देहरादून की ओर आ रही थी। तभी पेट्रोल पंप के मोड़ पर दोनों की जबरदस्त भिड़त हो गई। पता चला है कि कार में सवार 4 लोग नाग मंदिर में दर्शन कर मसूरी की और जा रहे थे। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार बुरी तरह से क्षति ग्रस्त गयी है। 

कार चालक सुनील सिंह ने बताया कि पेट्रोल पंप के पास मोड़ के किनारे कई बिल्डिंग मेटेरियल लगी हुई हैं जिस कारण से रोड पर पास देने लिए जगह कम होती है, वहीं किनारे उनके वाहन भी लगे होते हैं। जिस कारण से लोगों को भारी जोखिम उठाना पड़ता है। वहीं रोडवेज बस में 32 लोग सवार थे जिह्ने कोई हानि नहीं पहुँची है। घायल के सर पर चोट लगी है जिसे मौके पर 108 एम्बुलेन्स से अस्पताल ले जाया गया। मौके पर पहुँची पुलिस ने भी इस मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच के नियम के अनुसार कार्यवाही होगी।

Alto Car Accident Dehradun