Header Ad

"चिंटू का बाबा" वीडियो गीत रिलीज होते ही मचा रहा धमाल, अजय, नताशा व प्रिंस की जोड़ी की ने किया बेहतरीन अभिनय

उत्तराखंड की संस्कृति के लिए बेहद काम कर रहे अजय सोलंकी Ajay Solanki हमेशा शुर्खियों में रहते हैं। इस बार भी धमाकेदार वीडियो में "चिंटू का बाबा" Chintu Ka Baba का किरदार निभाते नजर आए।

उत्तराखंड के सुपरस्टार व प्रसिद्ध अभिनेता अजय सोलंकी का  "चिंटू की मांजी" Chintu Ki Maaji के बाद अब "चिंटू का बाबा" Chintu Ka Baba Video Song वीडियो गीत रिलीज हुआ है। जो दो दिन में ही एक लाख करीब लोगों ने यूट्यूब पर देख लिया। यह गीत 2 दिन में ही सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो गीत में अजय सोलंकी के साथ अभिनेत्री नताशा शाह जिन्होंने वीडियो में चिंटू की माँजी का किरदार निभाया है साथ ही चिंटू का किरदार निभाने वाले प्रिंस रावत हैं। अजय सोलंकी ने बताया कि वीडियो में दर्शया गया पति पत्नी की आपस की नोक झोंक को लेकर है। जिसमें अपने लड़के चिंटू के बारे में माँ बोलती है कि हमारा लड़का जवान हो गया है इसकी अब शादी करने के लिए कोई लड़की ढूंढो ताकि जल्द ही हम अपने चिंटू की शादी करा सकते हैं। इसी तरह से वीडियो में चिंटू अपने बाबा के साथ मस्ती में रहता है और "चिंटू का बाबा" बोलता है कि अभी तो शादी की उम्र हमारे चिंटू की नही हुई है , इसी बात को लेकर आपस में नोंक झोंक वीडियो में दर्शाया गया है।
चिंटू का बाबा वीडियो पोस्टर

अजय सोलंकी व नताशा शाह का वीडियो में बेहतरीन अभिनय दर्शको को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो गीत को पहाड़ की संस्कृति के अनुसार निर्देशन किया गया है। अजय व नताशा की जोड़ी जिस वीडियो में नजर आए तो संगीत प्रेमी वीडियो पोस्टर जारी होने पर ही बेहद इंतजार करना शुरू कर देते हैं। जिनकी कई वीडियो सुपर डुपर रही। यह गीत को मशकबीन स्टूडियो Mashkbeen YouTube channel यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।  मशकबीन टीम उत्तराखंड की संस्कृति को लेकर बेहतरीन काम कर रही है। मशकबीन यूट्यूब चैनल पर कई वीडियो में मिलियन व्यूज हैं।

यह भी पढ़ें -: उत्तराखंडी कलाकार अजय सोलंकी की जीवनी Actor Ajay Solanki Biography 


"चिंटू का बाबा" Chintu ka baba video song  वीडियो गीत के बारे में पढ़ें :-

वीडियो गीत को लोकगायक दीवान सिंह पंवार व स्वर कोकिला लोकगायिका मीना राणा Singer- Diwan Singh Panwar & Meena Rana ने गाया है। गीत को मिजाज स्टूडियो देहरादून में रिकॉर्ड किया गया तथा दीवान सिंह पंवार ने इस गीत का वर्णन व संगीत किया है। जो इनके लिखे गीत व संगीत दोनों ही संगीत प्रेमियों को पसंद आता है। उत्तराखंड केमशहूर ढोलक, तबला वादक शुभाष पांडे ने रिदम दिया है। अजय सोलंकी, नताशा शाह व प्रिन्स रावत Ajay Solanki, Natasha shah, Prince Rawat ने अभिनय किया है। वीडियो गीत को 27 अगस्त को मशकबीन यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया। डीओपी और वीडियो एडिटर गोविन्द नेगी हैं।  रचनात्मक निदेशक सोहन चौहान व वीडियो निदेशक सैंडी गुंसाई हैं । वीडियो गीत के निर्माता कमल जोशी हैं। चिंटू के बाबा गीत के कई संगीत प्रेमियों ने इंस्टाग्राम व फेसबुक पर हजारों रिल्स बना लिए हैं। 
अजय सोलंकी ने बताया कि बिजुला, ख़ासपटी को मंडाण, जयंती, ऐ जा रे पहाड़, शेरू पधाना, तेरा घुंगरू सुणी आदि गीत हाल ही में रिलीज हुए हैं जो खूब पसंद किए गए। इनके बाद कुछ वीडियो गीतों पर काम चल रहा है जो जल्द जी दर्शकों के बीच में प्रस्तुत किये जायेंगे जैसे पंछी माया, पहाड़ी स्वाग, लंका लागली, रशिया, रेशमी रुमाल आदि गीत।