Header Ad

राकेश खनवाल व् माया उपाध्याय का क्रीम पौडरा वीडियो गीत हुआ रिलीज, Rakesh, Maya, Video Song, दर्शको को खूब आ रहा पसंद

Rakesh Khanwal and Maya Updhayay Cream Paudara Kumaoni Video Song राकेश खनवाल व माया उपाध्याय का गीत हुआ रिलीज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा

खड़क सिंह मेहता

लोकप्रिय युवा लोक गायक राकेश खनवाल व् सुप्रसिद्ध वरिष्ठ लोक गायिका माया उपाध्याय का हास्य गीत क्रीम पौडरा वीडियो रिलीज हो गया है। वीडियो गीत को 1 दिन में 50 हजार से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है। यह वीडियो गीत क्रीम पौडरा को मशकबीन प्रोडक्शन यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। रिलीज होते ही वीडियो वायरल हो गई जिस गीत में लोगों ने रिल्स बनाकर फेसबुक इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिए हैं। उत्तराखंड के हास्य कलाकार पदम गुंसाई पन्नू दा व् अनिनेत्री स्वेता मेहरा का बेहतरीन प्रदर्शन लोगों को पसंद आ रहा है।

पदम गुंसाई ने उत्तराखण्ड संगीत जगत में बीते कई दसको से बेहतरीन काम किया है इनके फैन फॉलोइंग विदेशों तक हैं। इनके वीडियो गीतों को देखने का इंतज़ार दर्शकों रहता है। यहीं उत्तराखण्ड में अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखेरने वाले युवा गायक राकेश खनवाल ने भी गीत में चार चांद लगा दिए हैं। जिसमें दर्शक थिरकने में मजबूर हो हो रहे हैं। राकेश खनवाल का साथ लोक गायिका माया उपाध्याय ने दिया है। माया उपाध्याय के एक के बाद एक सुपरहिट वीडियो गीत मार्किट में आ रहे हैं। जिन गीतों को दर्शक खूब पसंद कर रहे है। बता दें कि क्रीम पौडरा गीत के बोल इतनी खूबसूरत तरीके तरीके से गाये हैं जो की सुनने में भी बहुत मजा आ रहा है।

Video Album

वीडियो में पन्नू गुंसाई व् स्वेता मेहरा की नोक झोक दियाई है। जैसे की एक पति व् पत्नी के बीच घर के काम व मेले (कौतिक) में जाने का मन को लेकर दर्शाया गया है। पति बोलता है कि चल कौतिक घूम के आते हैं तैयार होकर गालों में क्रीम पौडर लगा ले तेरे साथी सभी तैयार होकर मेले में जाने लगे हैं। तभी पत्नी बोलती है कि मेरा घर में इतना सारा काम है मेरे पास ना ही अच्छे कपडे है जिनको पहन कर में अपनी सहेलियों व् आपके साथ कौतिक में जा सकूँ। वीडियो गीत के अंत में पति अपनी पत्नी को कहता है कि तुझे चूड़ियां, कपड़े व् जलेली, समोसे खिलाऊंगा अब तैयार हो जा तभी जल्द से खुश होकर पत्नी तैयार हो जाती है तभी दोनों मेले (कौतिक) के लिए निकल जाते हैं यह दर्शाया गया है।

Rakesh Khanwal and Maya Updhayay Cream Paudara Kumaoni Video Song राकेश के माया उपाध्याय का क्रीम पौडरा कुमाऊनी वीडियो गीत के बारे में जाने:-

क्रीम पौडरा गीत का वर्णन राकेश खनवाल ने किया है, जिसको राकेश व माया उपाध्याय ने मधुर स्वर में गाया है। अशीम मंगोली ने सुपर संगीत में गीत को सजाया है जो दर्शको को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो में पन्नू गुंसाई व् स्वेता मेहरा ने बेहतरीन अभिनय किया है जो की मेकअप क्रिस्टी नेगी ने किया है। प्रोडक्शन मैनेजमैन्ट अंकित सेनवाल कोरियोग्राफर संडी गुंसाई, वीडियो सुभम कैंतुरा, वीडियो निर्देशक सोहन चौहान हैं। वीडियो गीत को पीके स्टूडियो हल्द्वानी में रेकॉर्ड किया गया वीडियो की शूटिंग गढ़वाल मंडल में की गयी। सहयोगी कलाकार  संजू , गौरव, रोहित, समीक्षा है, प्रोडक्शन बॉय तुषार व् नितिन हैं। विशेष सहयोग शकुन्तला रमोला व सदस्य शकुन्तला परिवार ( मालदेवता देहरादून)। वीडियो गीत के निर्माता कमल जोशी है। 

Mashkabeen Production YouTube channel मसकबीन यूट्यूब चैनल के बारे में जानें 

मशकबीन प्रोडक्शन व् कमल जोशी सभी उत्तराखंड के वरिष्ठ व् युवा कलाकारों को मौका दे रहा है। एक के बाद एक कलाकारों को मशकबीन अपने यूट्यूब चैंनल के माध्यम से लोगों तक रूबरू करा रहा है। बहुत कम समय में मशकबीन ने 1 लाख सदस्य पुरे कर लिये हैं। अभी तक सिर्फ 73 वीडियो चैनल पर अपलोड किये गए हैं।

मशकबीन प्रोडक्शन यूट्यूब चैनल के सुपरहिट वीडियो गीत Mashkabeen Production YouTube Superhit Video Song :-

  1. घुंगरू (रोहित चौहान व् राज टाइगर) Rohit Chauhan and Raj Tiger
  2. चिंटू की माँजी (दीवान सिंह पंवार & मीना राणा) Deewan Singh Panwar and Meena Rana
  3. मिजाज्या सुनैना (दीवान पंवार व् मीना राणा) Deewan Pnawar and Meena Rana
  4. श्रीमती जी ( रोहित चौहान) Rohit Chauhan
  5. वर्मा सुनार (इन्दर आर्या) Indar Arya
  6. पिंगली पिछोड़ी (रोहित चौहान) Rohit Chauhan
  7. लेफ्ट राईट (इन्दर आर्या) Indar Arya
  8. पहाड़ी टोपी ( हिमांशु रावत) Himanshu Rawat
  9. सुशील छोरी ( दीवान पंवार व् मीना राणा) Deewan Singh Panwar and Meena Rana
  10. हरषु मामा ( हिमांशु रावत व् आस्था बाजपयी) Himanshu Rawat and Ashtah Bajpai


Cream Paudara Kumaoni Video Song this watching क्रीम पौडरा कुमाऊनी वीडियो गीत यहाँ देखें :-