Header Ad

देहरादून की दिव्या बधाणी का नयां वीडियो गीत हुआ रिलीज लोगों को खूब आ रहा पसन्द

उत्तराखंड संगीत जगत में बेहतरीन अनिनेत्रियों में से एक अभिनेत्री दिव्या बधाणी हैं जिन्होंने अपनी संस्कृति जगत में कदम रखते ही बहुत फैन हो गए है।
वीडियो एल्बम

 उत्तराखंड न्यूज़ वाणी

अपनी संस्कृति को लेकर बेहरीन काम कर रही उत्तराखंड की दिव्या बधाणी। जिन्होंने उत्तराखंड संस्कृति संगीत जगत में कदम रखते ही अच्छी पहचान बना ली है। देहरादून निवासी दिव्या बधानी की खूबसूरती से उनके फैन फॉलोइंग उन्हें तथा उनके वीडियो गीतों को भी बहुत पसंद करते हैं। दिव्या बधाणी का हाल ही में "रब्ब मानेया" हिंदी वीडियो गीत रिलीज हुआ। जिसमें रोहित भंडारी ने अपनी मधुर स्वर दिया साथ में बेहतरीन संगीत से सजाया है।

अभिनेत्री दिव्या बधाणी

दिव्या बधाणी व रोहित भंडारी ने बेहतरीन अभिनय कर हिंदी कवर गीत वीडियो में चार चांद लगा दिए हैं। जिसकी शूटिंग दिल्ली में की गयी है। वीडियो गीत के निर्माता निर्देशक अमन पोखरियाल है। गीत की रिकॉर्डिंग AR Music Studio में की गयी है। दिव्या बधाणी ने सूरज रैपर के साथ पहाड़ी वीडियो गीत में काम किया है। दिव्या ने बताया कि जल्द ही कई और वीडियो गीत मार्केट में आने वाले हैं। जिसमें उत्तराखंड के सुपरस्टार अभिनेता आकाश नेगी बंटी के साथ वीडियो गीत में अभिनय किया है। दिव्या के इंस्टाग्राम व फेसबुक पर अच्छे फैन फलोइंग हैं।