Header Ad

जगमोहन दिगारी का हैप्पी एनिवर्सरी गीत हुआ रिलीज पढ़ें पूरी खबर

 
                                          गीत अल्बम

          उत्तराखंड वाणी ब्यूरो : कहते हैं कि प्रदीपा का प्रभाव रोके नहीं जा सकता है तब बचपन की ख्वाहिश पूरी करनी हो या फिर अपने हुनर को निखार ना हो जी हां ऐसे ही उत्तराखंड के जाने माने युवा  लोकगायक खूबसूरत आवाज के धनी फौजी जगमोहन दिगारी जिन्होंने अपनी संस्कृति को जीवित रखने में अपना योगदान दिया ही नही बल्कि पूरे देश की रक्षा के लिए जी जान लगा देते हैं। फौजी जगमोहन दिगारी के कई सुपरहिट गीत आये है जिनको सुन के मनमोहक हो जाता है । 

              जगमोहन दिगारी का एक और नया गीत 4 अगस्त को रिलीज हुआ है इस गीत को गीत लोगों द्वारा बहुत प्यार मिल रहा है  गीत के बोल हैं हैप्पी एनिवर्सरी जोकि हर व्यक्ति के शादी के 1 साल पूरा होने के आधार पर  बनाया गया है इस गीत को जगमोहन दिगारी की सुरीली आवाज में इस गीत को सजाया है। इस गीत की रिकॉर्डिंग विवान स्टूडियो देहरादून में रिकॉर्ड किया गया है।

            इसमें म्यूजिक अनिल नौटियाल वह विक्की जुयाल द्वारा दिया गया है यह गीत पहाड़ी मन यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है उत्तराखंड का पहला एनिवर्सरी गीत जो कि जगमोहन दिगारी द्वारा गया गया है इस चीज को लोग बहुत प्यार दे रहे हैं गीत के  निर्माता सुहाना जोशी हैं का कहना है कि अपनी पहाड़ की संस्कृति के लिए काम करना हमारा उद्देश्य है । इसी तरह से और भी गीत लोगों के बीच लाने की कोशिश रहेगी।