Header Ad

उत्तराखंड चंपावत का पवनदीप राजन इंडियन आइडल 12 का विजेता रहा

 

पवनदीप राजन

         उत्तराखंड किसी से कम नही है कोई भी क्षेत्र  हो चाहे गायन या स्पोर्ट्स । उत्तराखंड के युवा पीछे नहीं रहते बीते रविवार को  चंपावत जिले का रहने वाला पवनदीप राजन जिसको इंडियन आईडल 12 का विजेता घोषित किया गया। पवन ने पूरा उत्तराखंड का नाम ऊंचा किया। पवन राजन गायन या संगीत हर क्षेत्र में पीछे नहीं रहते। पवन राजन इंडियन आइडल में अच्छा प्रदर्शन शुरुआत से हीकरते आये।पवन का अच्छा प्रदर्शन होने से पूरे उत्तराखंड व उत्तराखंड से बाहर रहने वाले लोगों ने पवन को अपना वोट देकर पूरी इंडियन आइडल सीजन में प्रथम श्रेणी में रखा जिस वजह से राजन दीप राजन विजेता रहे इसी के साथ साथ पवन ने पूरे देश में अपना संगीत का जादू दिखया और लोगों व जजों  दिल मे राज कर लिया। 
      पवन का शानदार प्रदर्शन होने से उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत व वर्तमान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी पवन का हौसला बढ़ाते हुए  पवन की जीत के लिए भी अपील की और पवन की उज्वल भविष्य की कामना करते हुए उत्तराखंड का नाम रोशन करने की दुवाएं दी। आखिरकार पवन ने ट्रॉफी जीत ही ली । पवन के टक्कर में अरुणिता कांजीलाल रही। इन दोनों की जोड़ी को इंडियन आइडल की बेहतरीन जोड़ी मानी गयी थी। दोनों के गीतों की प्रस्तुति देख कर देश की जनता बहुत ही खुश रहती और दोनों को अपने वोट देकर उनका उत्साह बढ़ाया । 
        इसी के साथ पवन के परिवार जनों द्वारा भी सभी उत्तराखंड के लोगों को पवन को वोट देने की मांग करते हुए पवन को जीत की दुआएं देने को कहा। सभी के वोटों ने पवन को जीत तक पहुंचाया। और पवन दीप राजन ने जीत हासिल कर के अपने उत्तराखंड में आये और स्थानीय लोग  पवन के स्वागत के लिए तैयार है ।