Header Ad

Uttarakhand: धारदार हथियार से एमबीबीएस के छात्र पर किया हमला, हमलावरों को किया गिरफ्तार

Crime News

तीन युवकों ने धारदार हथियार से चैतन्य गुप्ता पर वार किया और चैतन्य गुप्ता पूरी तरह घायल हो गया। चैतन्य पर धारदार हथियार पर हमला कर दिया

एक बड़ी दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है। मेडिकल कॉलेज श्रीनगर में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे छात्र के साथ छोटी सी बहस होने पर तीन युवकों ने उसे पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। जिसमें छात्र पूरी तरह गंभीर घायल हो गया। मौके पर आनन फानन में नजदीकी बेस अस्पताल श्रीकोट में भर्ती कराया गया, जहां छात्र की नाजुक हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर देहरादून रेफर कर दिया गया है।फिलहाल छात्र की हालत खतरा से बाहर बताई जा रही है। छात्र मूल रूप से रुड़की का रहने वाला बताया जा रहा है, घटना की सूचना पुलिस तक पहुची और मौके पर पुलिस ने हमलावरों तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

(Uttarakhand News MBBS Chaitany Gupta)

मामला मंगलवार रात 10:00 बजे एमबीबीएस छात्र चैतन्य गुप्ता अपने कॉलेज को जा रहा था । तभी वहां से तीन युवक गुजर रहे थे, जिसके बाद इन चारों को के बीच किसी बात को लेकर छोटी सी बहस हो गई। इसके बाद यह कहा सुनी मारपीट में बदल गई। तीन युवकों ने धारदार हथियार से चैतन्य गुप्ता पर वार किया और चैतन्य गुप्ता पूरी तरह घायल हो गया। चैतन्य पर धारदार हथियार पर हमला कर दिया। घटना के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां चैतन्य ने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। घटना के बाद पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।अब पुलिस मामले की जांच कर रही है श्रीनगर शिव कुमार चमोली ने बताया कि घटना पर कार्यवाही करते हुए तीनों युवकों की गिरफ्तार कर दी गई है। तीनों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। मामले की जांच धारी चौकी इंचार्ज अजय भट्ट को सौंप गई है। घटना के संबंध में घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल जा रहे हैं। पुलिस टीम जांच में जुट गयी है।