Header Ad

Accident News: वाहन का गहरी खाई में गिरने से एक की मौत, एक व्यक्ति घायल

Accident photo

वाहन खाई में लगभग 150 मीटर नीचे खाई में नदी के किनारे गिरी हुई है। एसडीआरएफ के साथ डीडीआरएफ की टीम द्वारा रस्सी के माध्यम से खाई में उतर कर कड़ी मकसद के बाद दुर्घटनाग्रस्त वाहन तक पहुंची

अभी अभी राज्य के रूद्रप्रयाग जिले से दुखद समाचार मिला है। रुद्रप्रयाग में एसडीआरएफ टीम को देर रात सूचना मिली कि एक वाहन जवाडी मार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। सूचना मिलते ही एडिशनल उप निरीक्षक मुकेश रावत की टीम रेस्क्यू उपकरणों को लेकर तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई। एसडीआरएफ टीम द्वारा तुरंत कार्यवाही करते हुए घटनास्थल पर पहुंचकर देखा कि एक वाहन खाई में लगभग 150 मीटर नीचे खाई में नदी के किनारे गिरी हुई है। एसडीआरएफ के साथ डीडीआरएफ की टीम द्वारा रस्सी के माध्यम से खाई में उतर कर कड़ी मकसद के बाद दुर्घटनाग्रस्त वाहन तक पहुंची ।किसी तरह घायल व्यक्तियों को वहां से बाहर निकाल इसके बाद उसे काफी मेहनत से मुख्य मार्ग तक पहुंचाया। घायल को फिर तुरंत उपचार के लिए एंबुलेंस द्वारा अस्पताल भिजवाया गया।

Accident News Uttarakhand today Rudraprayag 

मिल रही जानकारी के अनुसार सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति रवि राणा की उम्र 39 वर्ष है। रवि राणा सोमाली का निवासी बताए जा रहा है। वह  श्रीनगर से रुद्रप्रयाग की ओर आ रहा था तभी अचानक जवाडी मार्ग पर वाहन नियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। घायल व्यक्ति से मालूम हुआ कि वाहन में सवार एक और व्यक्ति सवार था। जो अभी लापता है एसडीआरएफ टीम द्वारा लापता व्यक्ति की सर्चिंग की जा रही है । जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी नंदन सिंह रजवार ने बताया कि घटना में प्रमोद जगवाड़ उम्र 35 ग्राम समरी लापता चल रहा है। जबकि घायल व्यक्ति का इलाज जिला अस्पताल रुद्रप्रयाग में चल रहा है। उन्होंने कहा कि लापता व्यक्ति की खोजबीन शुरू किया गया है।