Header Ad

Gadar 2 सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने कमाए 400 करोड़, तोड़े सारे रिकार्ड्स

गदर 2 पोस्टर

Gadar 2 सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने कमाए 400 करोड़, तोड़े सारे रिकार्ड्स 

हाल ही में रिलीज हुई सनी देओल का गदर 2 फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है। कई रिकॉर्ड तोड़ धमाल मचा रही सनी देओल की यह गदर 2 फिल्म। इस गदर 2 मूवी ने 12  दिन में 400 करोड़ का कलेक्शन पर कर लिया है। सन्नी देओल की पहली फिल्म बनी जिसने बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ कलेक्शन का रिकॉर्ड बनाया। यह गदर 2 हर एक अच्छा कलेक्शन के साथ गर्दा उठा रही है। सन्नी देओल की फिल्म का मैजिक लोगों को क्रेजी कर रहा है। गदर 2 ने कई ब्लॉकबस्टर्स कमाई में पछाड़ दिया है। बीते सालों में कोरोना महामारी लॉकडाउन के बाद बैकफुट पर रहे बॉलीबुड के फिल्मों ने फिर से एक जबरदस्त वापसी की है।

2023 में पठान मूवी रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई करने वाली पहली फिल्म बनई थी। तभी से बॉलीवुड की फिल्मों का सिलसिला जारी है। हिंदी सिनेमा की फैन्स की खुशियां सातवें आसमान पर है। बॉलीवुड के अब अच्छे दिन शुरू हो गए हैं। गदर 2 , पठान से ही आप अंदाजा लगा सकते हो। अभिनेता सन्नी देओल की फिल्म गदर 2 में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। अभी भी सिनेमा हॉलों में टिकल लेने के लिए भी काफी देर तक लाइनों में खड़ा होना पड़ रहा है। ग़दर 2 की कमाई से आज हर कोई हैरान है। 

Gadar 2 Superhit Bollywood Film

सन्नी देओल की फिल्म ग़दर 2 ने 12वें दिन कितने करोड़ कमाए 12th Day Gadar 2  box office clection

आपको बता दे की सन्नी देओल की फिल्म ग़दर 2 ने 12वे दिन कभी खूब कमाई की है। किसी भी हिंदुस्तानी ने सोचा नही था कि ग़दर 2 फिल्म 22 साल बाद आने के बाद भी सुपरहिट फिल्म बन जायेगी। अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है। सन्नी देओल की पहली 400 करोड़ी फिल्म बनी गदर 2 । 12वें दिन की गदर 2 की कमाई के आंकड़े सामने आई है। सनी देओल की मूवी ने मंगलवार को 11:50 करोड़ की कमाई की , सनी देओल ने फैन्स और भी उत्साहित हो गए हैं। जिसको मिलाकर अभीतक गदर 2 ने 400 करोड़ की कमाई कर ली है। 

मंगलवार को कुछ गिरावट दिखने को मिली है। बावजूद इसके भी गदर 2 धमाल मचा रही है। इस ग़दर 2 ने कई बड़ी ब्लॉकबस्टर्स को कमाई में पिछड़ दिया है। सनी देओल की फिल्म गदर 2 शाहरुख खान की फिल्म पठान को टक्कर दे रही है। अभी तक 12-12 दिन में दोनों की कमाई 400 करोड़ थी अब देखतें है कि आगे कौन रहेगा सुपरहिट हीरो सनी देओल या फिर शाहरुख खान?