Header Ad

भावना कांडपाल व राहुल की जोड़ी नजर आयी एक प्रेम कथा वीडियो गीत रमुवा-बिजुमा में, राकेश व ममता के आवाज में हुआ प्रस्तुत Ramuwa-Bijuma Song Lyrics

भावना कांडपाल व राहुल की जोड़ी नजर आयी एक प्रेम कथा वीडियो गीत रमुवा-बिजुमा में, राकेश व ममता के आवाज में हुआ प्रस्तुत Ramuwa-Bijuma Song Lyrics 
भावना और राहुल शूटिंग करते हुए

कुमाऊं। उत्तराखण्डी गीत क्रीम पौडरा व हिमुली गीत के चर्चित युवा लोक गायक राकेश खनवाल व ममता आर्या Singer Rakesh Khanwal and Mamta Arya का गीत रिलीज हो गया है। एक प्रेम कथा वीडियो गीत रमुवा - बिजुमा Ramuwa-Bijuma को सुन हर कोई प्रेमी को अपने बीते हुए दिन याद आ गयी है। इस वीडियो गीत में भावना कांडपाल व राहुल भट्ट की शानदार जोड़ी ने बेहतरीन अभिनय करते सभी संगीत प्रेमियों का दिल छू लिया है। इस तरह के प्रेम प्रसंग गीत वर्तमान समय में कम ही सुनने को मिलते हैं। इस गीत का प्रोमो रिलीज होते ही राकेश खनवाल, ममता आर्या के चाहने वालों को बेसब्री से इस पूरी वीडियो का इंतजार था। इस गीत को रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यूट्यूब पर कुछ ही घंटों में हजारों व्यूज समेट लिए हैं। आये दिन भावना कांडपाल के फैन फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। इतनी कम उम्र में इतनी बड़ी मुकाम हासिल करने वाली पहाड़ की बेटी आज बड़े बड़े अभिनेत्रियों को टक्कर देने में पीछे नहीं है।

यह भी पढ़ें :- क्रीम पौडरा गीत के बारे में तथा इस गीत के बोल भी Cream Paudara Song lyrics


एक प्रेम कथा वीडियो गीत रमुवा बिजुमा गीत के बारे में आप भी जानें Ramuwa-Bijuma Kumaoni Love Song
रमुवा बिजुमा गीत पोस्टर

इस वीडियो गीत में यह दर्शया गया है कि  एक प्रेमी पहाड़ से परदेस में नौकरी के लिए जाता है, और कई समय बीत जाने के बाद प्रेमी रमुवा का फ़ोन प्रेमिका बिजुमा को आता है जहाँ फ़ोन आने से पहले बिजुमा काफी उदास थी। फिर एक दिन बिजुमा को रमुवा का फ़ोन आया और रमुवा बताता है कि घर आने वाला हूँ तभी मिलूंगा। कुछ दिनों के बाद रमुवा प्रदेश से अपने गाँव लौटता है और बिजुमा को मिलने जाता है। धीरे धीरे दोनों प्रेमियों का मिलन होता है। कभी कहीं दूर जंगलों में मिलने लगे ताकि उनके परिवार वालो को इन रमुवा व बिजुमा की प्रेम कहानी पता ना चल सके।


वीडियो गीत देखने के लिए गीत के शीर्षक पर क्लिक करें -: Ramuwa-Bijuma Kumaoni Love video song


Bhawana Kandpal photo

एक दिन गाँव के किसी लड़के ने उन्हें एक साथ देख लिया और बिजुमा के भाई को जा कर बता दिया। तभी बिजुमा का भाई ने दोनों को एक साथ देख काफी गुस्सा हुआ और रमुवा की भी खूब पीटा गया। ताकि दुबारा एक दूसरे से नही मिल सकेंगे। बिजुमा का भाई भी बिजुमा को घर से बहार जाना मना कर दिया। तभी समय बीतते गया और एक दूसरे के बिना उन्हें अकेलापन महसूस होने लगा। रमुवा फिर एक दिन प्रदेश लौटने लगा। तभी वहां मौजूद बिजुमा ने रमुवा को जाने से इंकार किया यर एक दूसरे के गले मिलने लगे। तभी वहाँ मौजूद सभी लोगों ने इन दोनों का प्यार प्रेम देख कर एक साथ रहने का आशीर्वाद दिया और रमुवा -बिजुमा का प्यार आखिर सफल हुआ और एक दूसरे वैवाहिक जीवन में बंध गए।


यह भी पढ़ें -: कौन है भावना कांडपाल आप भी जानें इनके बारे में (Bhawana Kandpal Biography, Education, Home)


इस वीडियो गीत में राहुल भट्ट रमुवा का किरदार निभा रहे हैं वहीं भावना कांडपाल ने बिजुमा का किरदार निभाया। गीत को राकेश खनवाल और ममता आर्या ने गाया है। गीत के बोल मनीष कुमाई द्वारा लिखे गए हैं वहीं संगीत की बात करें तो उत्तराखंड के मशहूर संगीतकार रणजीत सिंह द्वारा दिया गया है। वीडियो में अमित, मनोज गौरव ने भी अभिनय किया है। डीओपी दीपक (निक्की) व गौरव राणा हैं। कोरियोग्राफर पंकज बोरा और मेकअप की बात करें तो प्रियंका द्वारा किया गया। वीडियो के निर्देशक दीपक पुल्स और निर्माता प्रेम सिंह एवं राजेंद्र भट्ट हैं। वीडियो गीत PR Film Production यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

कुमाऊनी गीत रमुवा बिजुमा के बोल Kumaoni Video Song Ramuwa-Bijuma Lyrics

मुखड़ा गीत का
आहा बिजुमा दांती फोड़ी ओखड़ी -2
आहा रमुवां दांती फोड़ी ओखड़ी -2
आहा बिजुमा मन में छः बसी,
आहा बिजुमा हाँ तेरी मुखुड़ी।
आहा रमुवां मन में छः बसी,
आहा रमुवां हाँ तेरी मुखुड़ी।

कोरस
सील गाड़ी का पाला चाला, खेल लागि रे छ भल।
हिट सुवा खेल लगुंला, खेल लागि रे छ भल।।

अंतरा-1
आहा बिजुमा नाकुरी का धुरा
आहा बिजुमा पाकी गयी आम।
आहा रमुवा नाकुरी का धुरा
आहा रमुवा पाकी गयी आम।
आहा बिजुमा हर घड़ी मैं कैणी
आहा बिजुमा उंछि तेरी फाम।।
आहा रमुवा हर घड़ी मैं कैणी
आहा रमुवा उंछि तेरी फाम।।

अंतरा-2
आहा बिजुमा गोहत की दाल -2
आहा रमुवा गोहत की दाल -2
आहा बिजुमा मैं अलजी गेयुं,
आहा बिजुमा तेरी माया जाल।
आहा रमुवा मैं अलजी गेयुं,
आहा रमुवा तेरी माया जाल।

अंतरा-3
आहा बिजुमा मेरी मायादार -2
आहा रमुवा मेरो मायादार- 2
आहा बिजुमा तू मेरी मैं तेरो,
आहा बिजुमा फिकर नी कर।
आहा रमुवा तू मेरो मैं तेरी,
आहा रमुवा मैं क्या की फिकर।