Header Ad

"लौंडा रे शोबना" Video Song 18 दिसंबर को होगा रिलीज, अंकित व हिमानी ने किया है बेहतरीन अभिनय Ankit and Himani

लौंडा रे शोबना गीत 18 दिसंबर को रिलीज होने जा रहा है। जिसका पोस्टर जारी कर दिया गया
अंकित व हिमानी "लौंडा रे शोबना" 

गीत संगीत के क्षेत्र में उत्तराखण्ड दिन प्रतिदिन आगे बढ़ते जा रहा है। हर रोज दर्जनों पहाड़ी गीतों को रिलीज किया जाता है। अपनी संस्कृति को आगे बढ़ा रहे उत्तराखंड के युवाओं द्वारा हर तरह के गीत सुनने को मिलते हैं। ऐसा ही एक वीडियो गीत लौंडा रे शोबना 18 दिसंबर को रिलीज होने जा रहा है। जिसका पोस्टर जारी कर दिया गया। महेश कुमार व ममता आर्य की आवाज में यह गीत दर्शकों को खूब पसंद आने वाला है। इन दोनों के गीत कई सुपरहिट रहे हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है।
"लौंडा रे शोबना" (Londa Re Shobna) गीत को लेकर महेश कुमार ने बताया कि यह गीत बहुत पुराना गीत है उस समय सोशल मीडिया, यूट्यूब जैसे प्लेटफार्म नही थे। जिस वजह से यह गीत को सभी लोग नही सुन पाए। इसी को ध्यान में रखते हुए गीत को नयां अंदाज दिया गया है। समय के चलते युवाओं व बजुर्गों को यह गीत खूब पसंद आएगा। इस गीत को उत्तराखंड के हसीन वादियों में फिल्मया गया है। 


वीडियो गीत लौंडा रे शोबना के बारे में आप भी जानें linda re shobna video song mahesh kumar & mamta Arya
वीडियो पोस्टर

"लौंडा रे शोबना" गीत में युवा स्टार अंकित रावत व इंस्टाग्राम स्टार हिमानी कोरंगा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। गीत को एक नयां अंदाज में गाया व फिल्मया गया है। गीत को अशीम मंगोली ने बेहतरीन संगीत देकर सजाया है। गीत के निर्देशक दीपक पुल्स है तथा निर्माता चंदन भैसोड़ा हैं। वीडियो गीत को हिमाल कैसिट्स यूट्यूब चैनल से रिलीज किया जायेगा। गीत की रचना प्रताप सिंह बाफिला द्वारा किया गया है। रिलीज होने से पहले ही इस गीत के चर्चे सोशल मीडिया में खूब चल रहे हैं।