Header Ad

सड़क हादसे में कार सवार एक युवक की मौत तीन गंभीर रूप से घायल One young man killed in a road accident, three seriously injured.

कार की चेसिस वाहन से जबरदस्त भिड़त होने पर कार सवार गौरव की मौके पर मौत जिसको सुन कर पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है One Young Man Killed In a Road Accident, Three Seriously Injured

सड़क हादसे में युवक की मौत

राज्य के ऊधम सिंह नगर जनपद से दिल दहलाने वाली सड़क हादसे की खबर सामने आई हैं । दिन प्रतिदिन कोई ना कोई सड़क हादसे की खबर सुनने को मिलती है। ऐसे ही खबर आज तेज रफ्तार कार की चेचिस से भीषण टक्कर हुई जिसमें से कार पूरी तरह से इस सड़क दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना में दौरान मौके पर कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। जो कि कार में 3 सवार और गंभीर रूप में घायल हो गए है। हादसे की खबर पुलिस विभाग को मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुँच मर मृतक को कब्जे में ले लिया गया जिसके बाद मृतक शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसी घटना में 3 घायल युवकों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां घायल युवकों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस हादसे की खबर मृतक परिवार को मिलते ही पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। 

मृतक की मिली जानकारी के अनुसार गदरपुर क्षेत्र के प्रीत विहार कॉलोनी, वार्ड नं पांच निवासी गौरव पाहुजा रुद्रपुर से गदरपुर की ओर कार में सवार होकर लौट रहा था। यही गौरव के साथ गदरपुर निवासी अमन पसरीचा , कैलाशपुर निवासी एवं वंस शर्मा व दीपक तागरा भी सवार थे। बताया जा रहा है कि जैसे ही इनकी कार महतोष के पास नवाबगंज के हाइवे पर पहुँचे सामने से आ रही चेसिस वाहन से टकराने से कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। जिस हादसे में गौरव की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के दौरान चेसिस चालक फरार हो गया  पुलिस ने चेसिस वाहन को कब्जे में लेकर फरार चालक की तलाश शुरू कर दी गई है।