Header Ad

कपकोट के कमल जोशी ने की VDO और पटवारी परीक्षा उत्तीर्ण, ख़ुशी की लहर

Kamal Joshi - VDO

कपकोट के कमल जोशी ने की VDO और पटवारी परीक्षा उत्तीर्ण, क्षेत्र में दौड़ी ख़ुशी की लहर

इस बार राज्य के बागेश्वर जिले के युवाओं ने उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) की परीक्षा परिणाम में अपना परचम लहराया है। बात दें कि UKSSSC द्वारा बीते 9 जुलाई 2023 को विभिन्न पदों के लिए भर्ती आयोजित हुई। बीते शुक्रवार सभी पदों का परिणाम घोषित किया गया। पटवारी व ग्राम विकास अधिकारी की सूची में कपकोट के कमल जोशी का भी नाम जुड़ा है। पंकज मर्तोलिया व लोकेश कपकोटी के बाद अब कमल जोशी की इस उपलब्धि से जहां उनके परिवार में ख़ुशी का ठिकाना नहीं है, वहीं पूरे गाँव में भी ख़ुशी की लहर दौड़ गई। कमल जोशी को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

यह भी पढ़े- Lokesh Kapkoti VDO Exam Qualifed कपकोट के लोकेश ने उत्तीर्ण की VDO परीक्षा

हमारी टीम से के साथ खास बातचीत में कमल जोशी ने बताया कि वह मूल रूप से कपकोट तहसील के सिलकानी तोक का रहने वाले हैं। कमल जोशी के पिता गिरीश जोशी जो की भूतपूर्व सैनिक रहे हैं। जबकि माता जानकी जोशी एक गृहणी हैं। वहीं कमल जोशी ने बताया कि उन्होंने अपनी प्राथमिक शिक्षा विवेकानन्द विद्यामंदिर इंटर कॉलेज हिचौड़ी कपकोट से पूरी की। कॉलेज की पढ़ाई के लिए हल्द्वानी चले गए। जहाँ कमल जोशी ने एम बी पी जी कॉलेज हल्द्वानी में प्रवेश कर स्नातक की पढ़ाई तथा वर्ष 2019 से 2021 तक इसी कॉलेज में बीएड की पढ़ाई पूरी की।

यह भी पढ़ें :- Pankaj Martoliya VDO Exam Qualifed - पंकज मर्तोलिया ने VDO, पटवारी सहित तीन परीक्षा उत्तीर्ण

कमल जोशी ने बताया कि वह 2018 से प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं। कमल जोशी की एक बहन और एक भाई है। भाई हल्द्वानी से बीएड कर रहा है वही कमल की बहन एमएससी कर रही हैं। कमल जोशी अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता एवं पूरे परिवार को देते हैं।