Header Ad

शिवरात्रि Shivratri से पहले शिव भक्तों के लिए दर्शन फर्स्वाण ले आये शिव जोगी भजन Darshan Farswan, Shiv Jogi

शिवरात्रि Shivratri से पहले शिव भक्तों के लिए दर्शन फर्स्वाण ले आये शिव जोगी भजन Darshan Farswan, Shiv Jogi


शिव जोगी शूटिंग फोटो

Kharak Singh Mehta

देहरादून। उत्तराखण्डी लोकगायक दर्शन फर्स्वाण द्वारा शिवरात्रि से पहले सभी शिव भक्तों को एक तोहफा दिया है, तोहफा बोले तो एक सुदंर शिव भजन "शिव जोगी" Shiv Jogi वीडियो रिलीज हुआ है। इस भजन को शिवरात्रि के खास अवसर पर भक्त गणों के शिवलीला में रंगाने के लिये लाये हैं। बता दें कि यह गीत को बुद्धवार यानि 15 फरवरी को शिवरात्रि से पहले रिलीज कर दिया है। भक्तगणों ने शिव भजन Shiv Bhajan का लुप्त लेना शुरू कर दिया है। वैसे तो दर्शन फर्स्वाण Darshan Farswan द्वारा इससे पूर्व भी कई सुपरहिट शिव भजन प्रस्तुत करते आये हैं। समय-समय पर शिव भक्त व संगीत प्रेमियों के लिए उत्तराखंड के खूबसूरत वादियों में फिल्माए गए वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड करते रहते हैं।


Singer Darshan Farswan Shiv Jogi


इस बार शिव जोगी Shiv Jogi VIDEO वीडियो गीत को भी सुन्दर वादियों में फिल्मया है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। दर्शन फर्स्वाण के चाहने वाले लोगों आज देश विदेशों तक हैं जिन्हें इनके गीतों का बेसब्री से इंतजार रहता है। शिव जोगी भजन को ब्रह्मताल ट्रक रातगों में फिल्मया गया है। वीडियो के निर्देशक सोहन चौहान व डीओपी संपादन नवी बड़थ्वाल ने किया है। वीडियो में  दर्शन फर्स्वाण का साथ भरत सिंह पिंडर, प्रकाश, राज, सुनील, बलवंत आर्य  ने दिया है।


यह भी पढ़ें:- छम दांतुली वीडियो गीत हुआ रिलीज, भावना कांडपाल व संतोष के अभिनय ने जीता दर्शकों का दिल


शिव जोगी भजन की रिकॉर्डिंग केदार स्टूडियो देहरादून में पवन गुंसाई द्वारा की गई। संगीत विशाल शर्मा द्वारा दिया गया और रिदम सुभाष पांडे ने दिया। गीत का वर्णन LB शिवम भट्ट द्वारा किया गया है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। इस भजन शिव जोगी को शिव भक्त लोकगायक दर्शन फर्स्वाण ने अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से ही रिलीज किया है।