Header Ad

बागेश्वर वृद्धआश्रम में दीया सोसाइटी ने बांटा जरूरी सामान DEEYA Society Group

दीया सोसायटी के सदस्यों द्वारा अनुदान जमा करके  10 वृद्ध लोगों व 17 बालिकाओं के लिए जरूरी सामान उपलब्ध कराया गया
कंबल वितरण करते हुए

बागेश्वर। पहाड़ में खूब कड़ाके की ठंड बढ़ने शुरू हो गयी है।  इस वर्ष जिस प्रकार रिकॉर्ड तोड़ ठंडा बढ़ रहा है इसे ध्यान में रखते हुए नव वर्ष के अवसर पर बागेश्वर के राजकीय वृद्ध एवम अशक्त आवास गृह तथा राजकीय बालिका आश्रम पद्धति विद्यालय में दीया सोसाइटी के सदस्यों के द्वारा कंबल, मोजे आदि  सामान का वितरण वृद्ध आश्रम में किया गया व बच्चों को स्टेशनरी का सामान उपलब्ध कराया।

सोसाइटी के सचिव गंगा सिंह बसेड़ा ने बताया कि ठंड का मौसम है और जिस हिसाब से ठंडा बढ़ रहा है उससे जनजीवन को नुकसान ना हो इसलिए अपने आस पास जरूरतमंद को आवश्कता के अनुशार गर्म कपडे जरूर उपलब्ध कराएं इसी मुहिम के तहत दीया सोसायटी के सदस्यों द्वारा अनुदान जमा करके  10 वृद्ध लोगों व 17 बालिकाओं के लिए जरूरी सामान उपलब्ध कराया गया। इस अवसर पर दीया सोसायटी के सदस्य दयाल दानू  ने बताया कि दीया सोसायटी समय -समय पर समाज में जरूरतमंद लोगों को मदद करती है तथा उनके अंधरे जीवन में दीया जलाने का प्रयास करती है।

दीया सोसाइटी ग्रुप

वही दीया सोसाइटी के अध्यक्ष बागेश्वर महाविद्यालय के शिक्षा विभाग में कार्यरत अखिलेश चौहान ने समाज के सभी लोगों से आह्वान किया कि वे भी यथासंभव समाज के जरूरतमंद लोगों की मदद करें। दीया सोसायटी के इस प्रकार के सामाजिक कार्यो के लिए हमेशा तत्पर रहती है। इस अवसर पर दीया सोसाइटी के सचिव गंगा सिंह बसेड़ा, अध्यक्ष अखिलेश चौहान, दयाल दानू, राज गढ़िया, विन्नी पांडा, विनोद कपकोटी, नंदन सिंह, अथर्व चौहान, अंजना चौहान आदि सदस्य उपस्थित रहे।