Header Ad

माँ काली को धुम्रपान करते दर्शाने वाले लीना मणिमेकलाई पर केस दर्ज कराने हेतु सुदर्शन वाहिनी संगठन द्वारा एसडीम को सौपा ज्ञापन Leena Manimekalai

लीना मणिमेकलाई ने एक फिल्म पोस्टर में हिंदुओं के आराध्या मां काली को धूम्रपान करते दर्शाया गया है इस पर केस दर्ज किया जाना चाहिए।

उत्तराखंड न्यूज वाणी ब्यूरो चीफ

अभी हाल में ही लेखिका व फिल्म निर्माता लीना मणिमेकलाई द्वारा एक पोस्टर एवं वीडियो जारी किया गया । जिसमें हिंदुओं के आराध्या को मां काली को धूम्रपान करते दर्शाया गया है। लीना मणिमेकलाई के इस कृत्य से आज समस्त हिंदू जन की भावनाओं को ठेस पहुंचती है।  इस संदर्भ में आज कपकोट के युवाओं द्वारा एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर जल्द से जल्द हटाने की मांग की है तथा इस पर जल्द कार्यवाही करने को कहा गया है । ज्ञापन में यह भी लिखा गया है कि लीना मणिमेकलाई के ऊपर धार्मिक भावनाएं आहत करने के जुर्म में उचित धाराओं में केस दर्ज किया जाए ऐसे कृत्य हिंदू समाज के मन को गहरी क्षति पहुंचाने वाले हैं।

एसडीम को ज्ञापन सौपते युवा

सुदर्शन वाहिनी संगठन के द्वारा ज्ञापन के माध्यम से यह निवेदन किया गया है कि लीना मणिमेकलाई पर आईपीसी की धारा 295 ए 298 और 505 तथा आईटी धारा 377 के तहत केस दर्ज किया जाए। उपाध्यक्ष जगदीश सिंह ने बताया कि लीना मणिमेकलाई द्वारा माँ काली फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर हिन्दुओं की धार्मिक भावनाएं आहत करने  के संदर्भ में आज सुदर्शन वाहिनी संगठन उत्तराखंड द्वारा एसडीम कपकोट को ज्ञापन सौंपा। हिंदुओं के आस्था पर ठेस पहुंचाने वालों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की जिससे भविष्य में इस तरह की घटनाओं पर लगाम लग सके। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष जगदीश सिंह, प्रदेश धर्म प्रचारक विनोद सिंह ,कुमाऊं मंडल अध्यक्ष होशियार सिंह, कुमाऊं मण्डल संयोजक मनीष कपकोटी आदि मौजूद रहे।