Header Ad

इंदर आर्या Indar Arya का 'cute cute क्यूट क्यूट' वीडियो गीत हो गया रिलीज़ अंकित, आशुतोष व खुशी के ठुमके लोगों को आ रहे पसंद

इंदर आर्या ऑफिसियल यूट्यूब चैनल  से किया गया है रिलीज एक दिन में 40 हजार से अधिक लोगों का ने देखा यूट्यूब पर

खड़क सिंह मेहता

उत्तराखंड न्यूज वाणी टीम लगातार सभी संगीत प्रेमियों के लिए खुशखबरी ले के आता है। सभी दर्शकों को खबर के माध्यम से गीतों को पहुंचाने का काम कर रही है। बता दें कि आज भी कुछ ऐसे ही खबर के साथ सभी को रूबरू कराने जा रहे हैं । उत्तराखंडी सुपरस्टार गायक इंदर आर्या Singer Indar Arya का "क्यूट क्यूट Cute Cute" वीडियो गीत 12 June को इंदर आर्या ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो गीत को एक दिन में 40 हजार से अधिक दर्शकों ने देख लिया व खूब पसंद भी किया जा रहा है। समय के बदलते अब गीतों में भी बदलाव ला रहे इंदर आर्य एक के बाद एक वीडियो गीत दर्शकों के बीच प्रस्तुत किये जा रहे हैं। 

Cute cute क्यूट क्यूट वीडियो गीत के बारे में जानें 

Cute cute video song album

क्यूट क्यूट cute cute video song वीडियो गीत में उत्तराखंड के बहुत कम समय में उत्तराखंड संगीत जगत में अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता अंकित रावत ankit rawat व खुशी आर्या ने अभिनय किया है इनके साथ आशुतोष कुमार ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया हैं जो दर्शकों को पसंद भी आ रहा है। इंदर आर्या ने इस गीत को अपनी मधुर आवाज में गाया है। इस गीत के  संगीतकार अशीम मंगोली (मंगोली साब) हैं जो कि DJ गीतों में पहला नाम है। गीत को मन्नू पहाड़ी ने लिखा है और गीत की रिकॉर्डिंग एस आर वी स्टूडियो हल्द्वानी में कई गयी है। वीडियो गीत के डीओपी बिट्टू फोटोग्राफी हैं। कोरियोग्राफर हरषु बिष्ट व विशेष सहयोगी फार्म ग्रिल व करन इंडोस फ़िल्म हैं। निर्माता इंदर आर्या हैं। 

वीडियो गीत यहाँ से देखें :