Header Ad

कपकोट Kapkot के जवान पवन Soldier Pawan की सड़क Accident हादसे में हुई मौत Death तैनाती के बाद पहली छुट्टी आये थे घर

कपकोट Kapkot के जवान पवन Soldier Pawan की सड़क Accident हादसे में हुई मौत Death तैनाती के बाद पहली छुट्टी आये थे घर 

पवन

प्रदेश के लिए एक और दुःखद घटना सामने आई है। बागेश्वर Bageshwar जनपद के कपकोट Kapkot के जसरौली Jasrouli गांव निवासी एक जवान soldier की सड़क हादसे में मौत Death हो गई है। जवान फ़ौज में तैनाती के दौरान के बाद पहली छुट्टी लेकर पूजा में शामिल होने घर आए था। हादसे के मौके पर सूचना पुलिस को दी।  पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। हादसे के बाद मृतक के परिवार परिजन सदमे में डूब गए हैं तथा पूरे क्षेत्र में दुख का कोहराम मचा हुआ है। 

पुलिस के अनुसार जौसरोली गांव निवासी पवन ऐठानी Pawan Aithani पुत्र गोविंद सिंह ऐठानी Govind Singh Aithani 16 कुमाऊं  Kumaoon में तैनात थे। प्रशिक्षण के बाद उन्हें पहली तैनाती अरुणाचल प्रदेश में मिली थी। नवरात्रि के पूजा करवाने के लिए वह घर छुट्टी आए थे। शुक्रवार की रात घर में पूजा कराई शनिवार की शाम के समय वह घर से भराड़ी बाजार की ओर अपनी बाइक से आ रहे थे। फायर कार्यालय के आगे कुछ दूरी पर उनकी बाइक  Bike Accident अनियंत्रित हो गई। घटना के मौके पर स्थानीय लोगों ने उनकी सूचना पुलिस और एसडीआरएफ के टीम को दी। मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने युवक को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कपकोट पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

थानाध्यक्ष प्रताप सिंह नगरकोटी ने बताया कि अस्पताल लाने तक युवक की मौत हो गई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल बागेश्वर भेज दिया है।